साउथ दिल्ली के लाजपत नगर में लाइव न्यूज 100 के पत्रकारों को किया गया सम्मानित।

मनीष सूर्यवंशी
27 दिसंबर लाइव न्यूज़ 100 के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन था। लाइव न्यूज़ चैनल 100 के फाउंडर एवं चीफ एडिटर दीपक शर्मा ने चैनल के 2 साल पूरे होने पर साउथ दिल्ली स्थित नागपाल हवेली में एक खास समारोह काआयोजन किया।

जिसमें उन्होंने मीडिया के कुछ जाने-माने लोगों को आमंत्रित किया विशेष तौर पर टाइम्स सलेक्ट न्यूज चैनल के चीफ एडिटर अजहर खान , शोएब खान को आमंत्रित किया।
लाइव न्यूज 100 के फाउंडर एवं चीफ एडिटर दीपक शर्मा कई वर्षों से सक्रिय पत्रकारिता कर रहे हैं। आपको बता दें उन्होंने पिछले 2 साल में निष्पक्ष ,निडर पत्रकारिता के लिए लगभग 75 पुरस्कार से भी ज्यादा भी हासिल किए है। दीपक शर्मा ने कहा, ‘किसी भी देश को आगे बढ़ाने में युवा शक्ति का बहुत बड़ा हाथ होता है। किसी एक दिशा में लगातार प्रयास कर मंजिल पाई जा सकती है। जो लोग कड़ी मेहनत और लगन से कार्य को सीखते है प्रतिदिन कुछ नया सीखने का प्रयास करते है वही लोग इतिहास लिखते है। देश के लोगों को एकता व अखंडता बनाए रखने की जरूरत है।’ साथ ही उन्होंने कहा आज हम अपनी लाइव न्यूज 100 की टीम के साथ 2 साल का सुहाना सफर सफलता पूर्वक मना रहे है उम्मीद करते है ऐसे ही सुहाना सफर का कारवां बढ़ता जायेगा। इस खास कार्यक्रम में समाज में हो रही समस्याओं को उजागर करने का भी दृढ़ संकल्प लिया गया। लाइव न्यूज100 के दिल्ली एनसीआर के ब्यूरो चीफ अब्दुल बासित ने भी रिपोर्टरों को आगे बढ़ने को सलाह दी। साथ की कुछ टिप्स भी दी जिससे समाज में निडर निष्पक्ष पत्रकारिता की जा सके।
इस खास कार्यक्रम में 2 साल पूरे होने की खुशी में केक काटा गया । लाइव न्यूज 100 चैनल का टैगलाइन है खबर सबसे पहले, वैसे ही इस चैनल में खबर सबसे पहले, खबरों को सही और सटीक अंदाज में दिखा भी रहा है । दीपक शर्मा ने कहा किसी भी चैनल में रिपोर्टर बड़ा या छोटा नहीं होता या कोई चैनल बड़ा या छोटा नहीं होता उसका काम और सही काम करने का ढंग होता। हमारी कोशिश है समाज में हो रही की समस्याएं, सरकारी , गैर सरकारी विभागों में हो रही समस्या और भ्रष्टाचार को उजागर करेंगे।

आपको बता दें कि इस मौके पर पूरी नागपाल हवेली को गुब्बारों और झूमर से खूबसूरत ढंग से सजाया गया था साथ-साथ आपको बता दें कि इस कामयाबी के सफर में जिसने भी पूरी लगन और मेहनत के साथ काम किया उसका चैनल के फाउंडर एवं चीफ एडिटर दीपक शर्मा ने खास तौर पर शुक्रिया अदा किया । लाइव न्यूज़ 100 की सीनियर क्राइम रिपोर्टर एवं एंकर नितिका शर्मा ने भी इस सफलता में एक महत्वपूर्ण किरदार अदा किया । साथ ही कार्यक्रम में मौजूद लोगो का एंकरिंग के जरिए मंच पर समां बांधा। इस कार्यक्रम में लाइव न्यूज़ 100 के रिपोर्टरों एवं इंटर्न्स को भी सम्मानित किया गया जिसमे लाइव न्यूज 100 के ब्यूरो चीफ अब्दुल बासित, सीनियर क्राइम रिपोर्टर नितिका शर्मा, पूर्वी दिल्ली के क्राइम रिपोर्टर आनंद प्रकाश शर्मा, अलीगढ़ जिले के रिपोर्टर शरद वार्ष्णेय, अतुल शर्मा, दिल्ली एनसीआर के तमाम इंटर्न्स जिनमें साक्षी झा, नगमा,ईशा शर्मा, सृष्टि त्रिपाठी,आयुष शान, विनीता चतुर्वेदी, निधि रानी, निमिषा श्री, शीतल , प्रिया, रजनी,प्रियंका शामिल हुए ।
इस कार्यक्रम में दीपक शर्मा ने रिपोर्टरों को निडर और निष्पक्ष पत्रकारिता करने को कहा जो सच है उसे सही और सटीक और अंदाज में जनता तक पहुंचाने की सलाह दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *