मोमबत्ती जलाकर जंतर मंतर पर शोक प्रकट किया

नई दिल्ली जंतर मंतर पर शाम धरना तथा मोमबत्ती जला कर शोक प्रकट किया गया। स्वामी जी की साजिश के तहत अपहरण तथा हत्या की सी०बी०आई जाँच कराई जाने को लेकर धरना। स्वामी जी की अपहरण ह्त्या को 39वे दिन बीत जाने के बाद भी साजिश में शामिल कोई भी अपराधी गिरफ्तार नही हुए।
आचार्य वीर महेन्द्र प्रकाश सिंह कार्यकारी अध्यक्ष श्री प्राचीन भूतेश्वर मन्दिर, कान्ति नगर, दिल्ली ने कहा कि हम न्याय के लिए संघर्ष जारी रखेंगे और मंदिर में किसी भी तरह का अवैध निर्माण बर्दाश नही किया जाएगा तथा शीघ्र ही देश के सन्तों तथा अन्य धर्मगुरुओ के साथ मिलाकर संसद का घेराव शीघ्र ही करेंगे।
धर्मपाल गिरि ने कहा कि हम स्वामी जी के सपनों को पूरा करने के लिए अपना सब कुछ दाव पर लगा देंगे। प्रदीप शर्मा कोषाध्यक्ष ने कहा कि हम सब मिलकर मन्दिर को तन मन धन से अच्छे कार्य करेंगे और आचार्य नंद किशोर तिरपाठी, बलराम चौधरी, श्री मदनलाल गुप्ता सब ने कहा मंदिर में जो लोग अवैध निर्माण की मनशा रख रहे है हम उन लोगों को मनशा पूरी नही होने देंगे हम सब ट्रस्ट के साथी एवं सहयोगी एक होकर स्वामी जी को न्याय दिलाने के लिए तन मन धन से सहयोग का वादा किया।
ट्रस्ट के सदस्यों की आवाज है कि स्वामी जी को न्याय दिलाया जाए। उनके अपहरण हत्या में शामिल लोगों को फाँसी की सजा दी जाए। स्वामी की न्याय हेतू ये धरना अनिश्चित कालीन जंतर मंतर पर शाम 4 बजे से 6 बजे तक प्रतिदिन चलेगा। हिन्दू महासभा के अध्यक्ष मुन्ना ने कहा की सन्त महात्मा जिनका कोई वारिश नही होता वो अपनी जीवन समाज तथा धर्म के नाम पर लगा देता है और उनमें खिलाफ शाजिश और हत्या जैसे अपराध को माफ नही किया जा सकता। सरकार सी०बी०आई जाँच शीघ्र कराए। कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा मन्दिर में स्वामी लक्षमण यति महाराज के द्वारा जो भी जिम्मेदारी थी वो उसी प्रकार ही रहेगी। कोई भी बदलाव नही होगा। हम सब मिलकर घर्म के कामों को पूरा करेंगे। मन्दिर ,मस्जिद, गुरुद्वारा, मठ,चर्च सब पर उस प्रभु का अधिकार है और हम सब माध्यम है अच्छे कार्य करने के लिए धर्म के प्रचार प्रसार को बढ़ावा हेतु। जिन लोगों ने स्वामी जी की हत्या खाली जमीन को कब्जाने हेतू की है उनका सपना पूरा नही होगा और कब्जाने की कोशिश की तो इस मंदिर को सरकार की देख रेख में दे दिया जाए तथा मन्दिर की व्यवस्था भारत सरकार देखेंगी। आपराधिक मिल कर सपना फ्लैट बनाने का धर्मशाला बनाने का देख रहे है वो पूरा नही होगा। हम सब एक जुट होकर कान्ति नगर की जनता हमारे साथ है। न्याय जरूर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *