पुष्पा सत्यपाल प्रधान के रोड़ शो से भाजपा जीत की ओर, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा सर्वे में रेकॉर्ड मतों से जीत रही है भाजपा

मनीष सूर्यवंशी ( वीर सूर्या टाइम्स )
मंगलवार को लोनी नगरपालिका परिषद से चैयरमेन पद हेतु चुनाव प्रचार थम गया। भाजपा प्रत्याशी पुष्पा सत्यपाल प्रधान ने सुबह धुंआधार चुनाव प्रचार कर दोपहर में कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के साथ रामपार्क रजिस्ट्रार कार्यालय से रोड शो का शुभारंभ हुआ। इस दौरान लगभग सैकड़ों गाड़ियों के काफिले और युवाओं ने मोटरसाइकिल पर भाजपा प्रत्याशी पुष्पा सत्यपाल प्रधान के पक्ष में भारी मतदान करने की अपील की। भाजपा का रोड शो इस दौरान लोनी तिराहा से होते हुए नाला रोड़, संगम विहार, बन्द फाटक, 2 नम्बर, नहर बॉर्डर होते हुए बंथला के रूट के माध्यम से पूरी लोनी को छूकर निकला। रोड़ शो के दौरान लोगों के मिल रहे समर्थन से लोगों में चर्चा का विषय रहा कि इस बार धामा दंपत्ति की स्थिति गंभीर है और भाजपा लड़ाई में आगे चल रही है।

ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी भाजपा, सर्वे रिपोर्ट में जीत रहा है भाजपा प्रत्याशी-भूपेंद्र चौधरी:

रामलीला मैदान में रोड़ शो के बाद विशाल जनसभा को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी पुष्पा सत्यपाल प्रधान को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। जनसभा में हजारों की संख्या में स्थानीय और भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी से प्रदेश अध्यक्ष गदगद दिखें। प्रदेश अध्यक्ष को गदा प्रदान करते हुए भाजपा प्रत्याशी पुष्पा सत्यपाल प्रधान, जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल, विभिन्न मोर्चाओं के जिलाध्यक्ष, जिला पदाधिकारी, पूर्व विधायक रूप चौधरी, ओबीसी जिलाध्यक्ष सत्यपाल प्रधान समेत सभी ने स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज लोनी की जनता की भीड़ यह बताने के लिए पर्याप्त है कि भाजपा लोनी जीत रही है। तमाम सर्वे की रिपोर्ट भी यह कह रही है कि लोनी में भाजपा की तरफ से ईमानदार प्रत्याशी पुष्पा जी को जनता जीत का आशीर्वाद प्रदान कर रही है। प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं में हर वर्ग का ख्याल रखा है। जिसका संकेत आज रोड़ शो और जनसभा में उमड़े जनसैलाब से लगाया जा सकता है। वहीं भाजपा प्रत्याशी पुष्पा सत्यपाल प्रधान ने जनसभा में कहा कि भाजपा द्वारा जारी किए गए 30 सूत्रीय संकल्प पत्र को हर हाल में पूरा किया जाएगा। माननीय मुख्यमंत्री जी ने भी भरोसा दिलाया कि लोनी के विकास में धन कभी बाधक नहीं होगा। वहीं लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर और जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल ने कहा लोनी में इस बार 4 दर्जन सभासद और भारी मतों से चैयरमेन विजयी होकर इतिहास रचने जा रही है। लोनी को सुंदर, हाईटेक और स्वच्छ शहर बनाने के लिए हम सभी संकल्पबद्ध है और इसके लिए साझा प्रयास किया जाएगा। इस दौरान जनसभा और रोड़ शो में शामिल भाजपा कार्यकर्ता पार्टी के जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *