मिस एंड मिसेज स्टाईल आइकॉन सीजन-3 शो का शानदार आयोजन

दीपक शर्मा ( वीर सूर्या टाइम्स )
हरियाणा गुरुग्राम : ड्रीम्ज़ इवेंट नामक कंपनी की संस्थापिका अंकिता बिष्ट ने 27 अगस्त, रविवार को गुरूग्राम में आम महिलाओं के लिए आयोजित किया एक ऐसा मंच जहां आम औरतें जो मॉडलिंग करना चाहती थी उन्हें अपना हुनर दिखाने का अवसर मिल सके
इस जश्न में एक फैशन शो यानी मिस स्टाइल और मिसेज स्टाइल आइकॉन की प्रतियोगिता आयोजित की गई

इसी कड़ी में गुरूग्राम के होटल क्वालिटी इन में आयोजित इस कार्यक्रम में स्पेशल गेस्ट बन कर पहुंची थी टीवी जगत की मशहूर कलाकार विनीता मलिक, जो की यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में अक्षरा की दादी के रोल में नजर आईं थी, उनके इस रोल की काफी सराहना की गई थी एवं उन्होंने स्टार परिवार अवॉर्ड्स में बेस्ट दादी का अवॉर्ड भी जीता
ड्रीम्ज़ इवेंट के इस समारोह में अलग-अलग कार्य क्षेत्र से जुड़ी कई चर्चित महिलाएं भी यहां मौजूद थी, जूरी मेंबर्स में भी युवा नारियों को शो का विनर परखने का अवसर दिया गया था.
एक्ट्रेस विनीता मलिक ने मिस स्टाइल आइकॉन मिस सोनिया तथा मिसेज स्टाइल आइकॉन शिखा यादव को ट्रॉफी से सम्मानित किया. ड्रीम्ज़ इवेंट कंपनी ने हर वर्ष ऐसे मंचों का आयोजन करने के वादे के साथ कार्यक्रम का अंत किया शो ग्रुमर के तौर पर रुचि निगम रही। कार्यक्रम में अपनी मधुर आवाज से एंकर तनु अरोरा ने चार चांद लगा दिए। साथ ही रूमा बरेजा, आशिमा, खुशी, टीम मेंबर के तौर पर मौजूद रही। रनर अप मिस स्टाइल आइकॉन सीजन 3 की आकर्षी यादव को मिला और मिसेज स्टाइल आइकॉन सीजन 3 रनर अप का खिताब सोनिया भाटिया को मिला। साथ ही बेस्ट कैटवॉक का अवार्ड ज्योति तिवारी, बेस्ट स्माईल का अवार्ड सुषमा राजपूत, बेस्ट अटायर का अवार्ड डॉक्टर चारु मलिक, मोस्ट चार्मिंग का अवार्ड मोना कुमार, मोस्ट इंटेलिजेंट का अवार्ड लिजी,मोस्ट ब्यूटीफुल अवार्ड का अवार्ड नरगिस, बेस्ट पर्सनेलिटी का अवार्ड दुर्लभा,मोस्ट फोटोजेनिक अवार्ड रीना,बेस्ट हेयर का अवार्ड कामाक्षी पॉल, मोस्ट कांफिडेंट का अवार्ड शिवानी तनेजा को मिला।
इस कार्यक्रम में वीआईपी के तौर पर दिनेश सरदाना और अंजू शर्मा ने शिरकत की। गेस्ट ऑफ ऑनर डॉक्टर ज्योति चावला रही। जूरी मेंबर के तौर पर डॉक्टर प्राची वी रायजदा,रजनी यादव,लवलाँशी,शेफाली,शिल्पा ने शिरकत की। स्पॉन्सर्स के तौर पर वूमेंस ट्रेंड्स, रुद्रा फॉरेवर, एसडीएस फोटोग्राफी,रैमो इंटरटेनमेंट,पचौली, मेघा मेक यू ग्लेम अकेडमी, डॉलीस मेक ओवर सेलेब्रिटी, मेकअप आर्टिस्ट डॉक्टर हैरर्स वैलनेस रहे। कॉस्ट्यूम पार्टनर के तौर पर स्वाति शुक्ला सुनिपी डिजाइनर रही। मीडिया पार्टनर की भूमिका में लाइव न्यूज100 नजर आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *