भाजपा सांसदों के टिकट काटने की तैयारी कर रही है – अरविन्दर सिंह लवली

मनीष सूर्यवंशी (वीर सूर्या टाइम्स )
नई दिल्ली दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली, पार्टी के कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के रूप में आज क्रमशः विकासपुरी और नजीरपुर में तिलक नगर और नजफगढ़ जिला कांग्रेस समितियों द्वारा आयोजित बैठकों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। 3 फरवरी को गीता कॉलोनी रामलीला मैदान में होने वाले न्याय संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए उन्होंने कहा कि यह तथ्य कि भाजपा दिल्ली से अपने मौजूदा सांसदों को बदलने की योजना बना रही है , इस बात का पर्याप्त प्रमाण है कि पिछले 10 वर्षों में लोगों के कल्याण के लिए वे अक्षम थे और उन्होंने कुछ भी नहीं किया।
लवली के अलावा बैठकों में भाग लेने वाले प्रमुख नेताओ में वरिष्ठ नेता एवम् पूर्व विधायक मुकेश शर्मा, राष्ट्रीय सचिव श्रीमती अमृता धवन, पूर्व विधायक आदर्श शास्त्री, कंवर सिंह यादव, अमित मलिक, कमल कांत शर्मा, ज़िला अध्यक्ष धर्मपाल चंदेला तथा सतबीर शर्मा, डॉ. नरेश कुमार, कैप्टन खविंदर सिंह, अमृता धवन, तसवीर सोलंकी, जेपी पंवार, माया देवी पूर्व एमसी, प्रमोद कुमार पूर्व एमसी, रिंकी यादव, एडवोकेट सुनील कुमार, इंद्रावती, जगमोहन मारवाह, राजेश यादव, सुषमा यादव, अनिल मित्तर, अमनदीप सिंह सूदन सहित भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व अन्य लोग थे
अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि भाजपा को दिल्ली के लोगों से माफी मांगनी चाहिए कि उन्होंने अपने सांसद उम्मीदवारों के रूप में नाकारा व्यक्तियों को मैदान में उतारा है, जो निर्वाचित होने के बाद अपनी जिम्मेदारी से भाग गए, जबकि लोग अपने निर्वाचन क्षेत्रों में उनकी उपस्थिति सबसे अधिक चाहते थे।
अरविंदर सिंह लवली ने कहा की भाजपा पिछले दो लोकसभा चुनावों से लगातार अपने “लापता” सांसदों के बारे में लोगों के सवालों से बचने के लिए गैर-प्रदर्शन करने वाले सांसदों को हटाकर नये उम्मीदवारों को इस बार भी चुनाव में उतरने की नीति अपना रही है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भाजपा सांसदों की विफलताओं और गैर-प्रदर्शन को उजागर करने को कहा, जिन्होंने लोगों को धोखा दिया है कि जब उन्हें उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तब वे उनकी मदद के लिए नहीं आए।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक मुकेश शर्मा ने कहा कि 3 फरवरी को गीता कॉलोनी में कार्यकर्ता सम्मेलन, जिसे कांग्रेस अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे संबोधित करेंगे, आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी के लिए एक रोड मैप तैयार करेगा क्योंकि यह लोकतंत्र की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *