घौंडा वार्ड में भाजपा विकसित भारत मोदी की गारंटी संकल्प पत्र सुझाव अभियान चलाया गया

मनीष सूर्यवंशी (वीर सूर्या टाइम्स )
उत्तर पूर्वी दिल्ली: लोकसभा चुनाव के गहमागहमी के बीच भारतीय जनता पार्टी ने 2047 तक विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए दिल्ली सहित देशवासियों से सुझाव मांगा है. दिल्ली में प्रदेश भाजपा कार्यालय में विकसित भारत मोदी की गारंटी संकल्प पत्र सुझाव अभियान का शुभारंभ हो चुका है।
लोगों के संदेश को पीएम मोदी तक पहुंचाया जाएगा आज इस अभियान की शुरुआत घौंडा विधानसभा क्षेत्र घौंडा वार्ड 231 से हुई जिसमें वार्ड के 12 घनी आवा-जाही वाले क्षेत्रों में यह सुझाव बेटी का रखी गई जिसमें घौंडा के क्षेत्र वासियों ने अपने-अपने सुझाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को लिखकर इस पेटिका में डालें
इस मौके पर घौंडा विधानसभा क्षेत्र घौंडा वार्ड की निगम पार्षद प्रीति गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र पार्टी है जो पार्टी के अंदर और बाहर लोकतंत्र में विश्वास रखती है. इसके तहत विकसित भारत की परिकल्पना जो पार्टी के द्वारा की गई है उसे पूरा करने के लिए दिल्ली सहित पूरे देश के लोगों से सुझाव मांगे जा रहे हैं। विकसित भारत मोदी की गारंटी संकल्प पत्र सुझाव अभियान का उद्देश्य जन-जन की आकांक्षाओं को सीधा पीएम मोदी तक पहुंचाना है, ताकि वह भारत के विकसित भारत संकल्प पत्र का आधार बन सकें।
विकसित भारत मोदी की गारंटी संकल्प पत्र सुझाव अभियान से संबंधित पेटी हर विधानसभा क्षेत्र में रखी जाएगी. जिसमें आम लोग अपने सुझाव इस पेटी में लिखित रूप से रख सकते हैं। इसके अलावे पार्टी ने नमो ऐप और मोबाइल नंबर 9090902024 को जारी किया है। साथ ही राज्य के सभी जिलों में इस अभियान की शुरुआत करने के लिए पार्टी के नेताओं को जिम्मेदारी भी सौंपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *