नगर पंचायत छतारी के सभासद ने लगाया अधिकारी पर कमीशन खाने का आरोप

अंजली गौतम
( वीर सूर्या टाइम्स ) बुलंदशहर के नगर पंचायत छतारी में हो रहे विकास कार्यों को लेकर जब वार्ड नंबर 5 के सभासद ने नगर पंचायत छतारी नगर अध्यक्ष हाजी सलीम को अवगत कराया तो उन्होंने सभासद को देखने की दी धमकी जिस का ऑडियो हो रहा है वायरल.. वही जब वार्ड सभासद मनीष कुमार ने अवर अभियंता कुलदीप तोमर से फोन पर बात की तो उन्होंने भी सभासद को विधायक के भतीजे की दी धमकी ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 मार्च को वार्ड नंबर 5 के सभासद मनीष कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया की उन्हे लगातार धमकी मिल रही है जब उनसे पूछा गया को आप को कौन धमकी दे रहा है तो उन्होंने बताया की मैने जेई कुलदीप तोमर से फोन कर नगर पंचायत में होने वाले विकास कार्य की गुणवत्ता के विषय में बात की तो उन्होंने कहा की कार्य तो नंबर एक में ही होगा मगर तुम क्यों परेशान हो रहे हो क्या तुम्हे कमीशन नही मिल रहा है तुम्हे कमीशन नही मिला रहा है इसी लिए तुम ज्यादा उछल रहे हो इस पर मनीष कुमार ने कहा की कौन देगा कमीशन या पैसे मांगने का कोई सबूत तुम्हारे पास है मैने किस से पैसे मांगे और उन्होंने कहा की अगर मैने किसी से पैसे मांगे है या कमीशन की डिमांड की है तो आप के पास कोई सबूत तो होगा अगर आप के पास कोई सबूत है तो आप मेरे नाम की रिपोर्ट दर्ज कराकर मेरे ऊपर कार्यवाही करो ।
इस पर जेई साहब भड़क उठे और भड़क कर विधायक के भतीजे जो की ठेकेदारी का काम करते है की धमकी दी कहा की जिस काम के विषय में तुम बात कर रहे हो वो काम विधायक जी के भतीजे का है उन से पंगा न लेना वर्ना बहुत बुरा होगा । इस पूरे प्रकरण की ओडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसे वार्ड के सभासद ने अपने फोन में रिकॉर्ड किया था। सभासद मनीष कुमार ने कहा की मुझे नगर पंचायत के अधिकारी पदाधिकारी नगर पंचायत में ठेकेदार तथा नगर पंचायत छतारी के पद अधिकारियों द्वारा पाले जा रहे गुंडे टाइप के लोगो से जानमाल का खतरा है और उन्होंने कहा की ये लोग बहुत शातिर है मुझे किसी भी झूठे केस में कभी भी फसा सकते है ।इसलिए मैने आज प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से अपनी आवाज़ शासन प्रशासन तक पहुंचना चाहता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *